Tuesday, Jun 25, 2019

राष्ट्रगीत के दौरान नजरें घुमाते दिखे राहुल गांधी, Users ने कहा 'द एक्सिडेंटल इंडियन'

  • Updated on 1/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कस ली है। ऐसे में सोशल मीडिया से लेकर चुनावी मैदान तक सभी पार्टियां एक दूसरे पर तीखे बयानों के  प्रहार करने से बिल्कुल भी नहीं चुकती है। इस बार होने वाले लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया की एक अहम भूमिका रहने वाली है।

अमर्त्य सेन ने सामान्य श्रेणी में 10 फीसदी आरक्षण को लेकर जताई आशंकाएं

ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राष्ट्रगीत सुनाई दे रहा है जिसके सम्मान में वहां पर सभी लोग सीधे सावधान मुद्रा में खड़े दिख रहे हैं। लेकिन  वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी  की बात की जाए तो उनकी निगाहें इधर उधर घूम रही है। 

इस वीडियो को भाजपा के नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। तेजिंदर पाल बग्गा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा -The Accidental Indian. उनके इस पोस्ट के बाद से ही  जिसके बाद यूजर्स से लेकर भाजपा के कई नेताओं ने राहुल गांधी की खिचाई करनी शुरु कर दी।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिखा है कि शायद इसीलिए मध्यप्रदेश में वंदे मातरम् पर पाबंदी लगाई गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.