Tuesday, Jun 25, 2019

प्रिया प्रकाश का लिप लॉक Video देखकर यूजर्स बोले- बच्चों को बिगाड़ना बंद करो

  • Updated on 2/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने पलकों को झपकाकर रातों रात स्टार बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से खबरों का हिस्सा बन गई हैं। इस बार एक बार फिर से  वैलेंटाइन वीक में प्रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में प्रिया अपने को स्टार रोशन अब्दुल रहूफ के साथ लिप लॉप करती हुई दिख रही हैं।

तस्वीरों में देखिए टीवी की संस्कारी बहू ने कराया माइनस 10 डिग्री में बिकनी फोटोशूट

आपको बता दें कि इस वीडियो को वैलेंटाइन वीक के शुरु होने से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था लेकिन मात्र 3 दिनों में यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि अब तक इस वीडियो पर 20 लाख व्यूज आ चुके हैं। जिससे साफ साफ हो रहा है कि एक साल बाद भी प्रिया के नैनों का जादू अब भी बरकार है। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें प्रिया का यह वीडियो पंसद नहीं आया और वे इस वीडियो के लिए प्रिया को ट्रोल कर रहे हैं। 

कुछ यूजर्स ने प्रिया को ट्रोल करते हुए कहा कि  इसे रोमांस कैसे कहा जा सकता है? यह एक घटिया और भद्दी क्लिप है जिसका इस्तेमाल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए किया गया है। 

वहीं आपको बता दें कि फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' में प्रिया लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर रिलीज होती ही यह चर्चा का विषय बन गई है। लोग इसे सोशल मीडिया पर जमकर इसे ट्रोल कर रहे हैं। 

जब प्रिया प्रकाश से ट्रेलर लॉन्च के दौरान पूछा गया कि क्या ये फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है। तब उन्होंने जवाब में कहा कि 'ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। मुझे बस ये पता है कि मैं फिल्म में महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का किरदार निभा रही हूं।'

बता दें कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है। फिल्म के निर्देशक प्रशांत मांबुली हैं। वहीं फिल्म में  प्रिया के अलावा प्रियांशु चटर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.