Saturday, May 25, 2019

हॉरर वेब सीरीज 'परछाई' के पांचवें एपिसोड का ट्रेलर लॉन्च, दिखा ये दिग्गज एक्टर

  • Updated on 3/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जी5 की सुपरहिट हॉरर वेब सीरीज परछाई का आज यानी की बुधवार को पांचवे एपिसोड-'एस्टले का इंतजार' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया। इस ट्रेलर में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और एक्टर शक्ति कपूर दिखाई दे रहे हैं।

Navodayatimes

ट्रेलर के साथ ही वेब सीरीज का पहला पोस्टर भी लॉन्च किया गया है। इस पोस्टर में शक्ति कपूर किसी ख्याल में खोए दिखाए गऐ हैं वहीं बाहर खिड़की से एक शख्स की परछाई दिखाई दे रही है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि शक्ति कपूर एक पुश्तैनी हवेली की रखवाली करते है, उस हवेली की देख रेख उनकी पुश्तें करती आ रहीं है जिसे शक्ति कपूर आगे बढ़ा रहे हैं।

दर्शकों के बीच जल्द दस्तक देगा मिर्जापुर का नया सीजन

हालांकि हवाली का मालिक 30 सालों से लापता है और वह कहीं दिखाई नहीं देता लेकिन शक्ति कपूर रोज अपने मालिक इंतजार रहता है। वह उनके काम का सारी चीजों का ध्यान रखते हैं। काफी दिनों तक यही सब चलने के बाद शक्ति कपूर को एहसास होता है कि हवेली के मालिक वापस आ गए हैं जिसका उन्हें काफी दिनों से इंतजार था।

ट्रेलर देखने से पता चलता है की वेब सीरीज बाकि एपिसोड की तरह ही मजेदार होने वाली है। इसमें कुछ घटनाएं ऐसी भी होती दिखाई दे रहीं है जिसे देखकर शायद यह लगता है कि उस हवेली में शक्ति कपूर की बजाए कोई और भी उनके साथ रहता है। अब देखने वाली बात यह है कि आखिर कौन है जिसका शक्ति कपूर को इंतजार है और जो घटनाएं हवेली में घट रही है उसके पीछे कौन है?

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.