Sunday, Mar 24, 2019

संसद में अजीबोगरीब शक्ल बनाने पर ट्रोल हुईं किरण खेर, यूजर्स ने कहा- Backbencher

  • Updated on 1/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जहां पूरे देश की निगाहें 124वें सविधान संशोधन बिल पर लोकसभा में चल रही बहस पर टिकी हुई थी। उसी वक्त चंडीगढ़ की बीजेपी सांसद किरण खेर ने कुछ ऐसी हरकते की जिसके कारण वह आज सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

लोकसभा में लगे कैमरे में किरण अजीबो गरीब चेहरे बनाते हुए कैद हो गई जिसकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो पोस्ट करते हुए यूजर्स ने कहा कि किरण खेर का व्यवहार किसी बोरिंग क्लास की आखिरी  कतार में बैठें स्टूडेट की तरह था जैसे उन बच्चों को क्लास में चल रहें लैक्चर से कोई मतलब नहीं होता बस वो क्लास में मस्ती करने के लिए आते हैं।

सवर्ण आरक्षणः SC में हारी तो क्या 9वीं अनुसूची को हथियार बनाएगी मोदी सरकार!

आपको बता दें कि जबसे पीएम मोदी ने सवर्ण समाज को 10 % आरक्षण की बात कही है तब से देश में राजनीतिक बयानों का सिलसिला काफी तेज हो गया है।

इस पौधे को घर में लगाएं और वायु प्रदूषण से पूरी तरह निजात पाएं

इस बिल को पास कराने के लिए ही संविधान संशोधन बिल पर चर्चा हो रही थी। इसी बीच चंडीगढ़ की विधायक किरण खेर ने इस तरह की मजाकिया हरकत की। इस हरकत के कारण उनका अब सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.