Sunday, Mar 24, 2019

Air Strike के बाद इस जगह शिफ्ट किए गए 200 आतंकियों के शव, देखें Video

  • Updated on 3/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर रोजाना नई खुलासे हो रहे है। हाल ही में गिलगिट से अमेरिका के एक कार्यकर्ता ने दावा किया है कि स्थानीय उर्दू अखबारों में छपी खबर के मुताबिक एयर स्ट्राइक के बाद 200 आतंकियों के शव को पाक सेना ने 200 आतंकियों के शव को पाक सेना ने बालाकोट से खैबर पख्तूनख्वा पहुंचाने का काम किया था। 

ट्विटर पर सेरिंग ने एक विडियो शेयर किया है। विडियों में कैप्शन के साथ लिखा गया है कि भारत के एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सैन्य आधिकारियों ने 200 से अधिक आतंकियों को दफनाने की बात कबूल की है। आतंकती मुजाहिद को अल्लाह से मिले विशेष सोगात की बात करते हुए कहा कि ये लोग पाकिस्तान सरकार के लिए दुश्मन के खिलाफ काम कर रहे थे। उनके परिवारों को सहयोग देने की बात की। 

मसूद अजहर आज हो सकता है अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित, चीन से अड़ंगे का खतरा

वीडियों में दिखाया गया है कि पाक अधिकारियों को रोते हुए बच्चे को चुप कराते देखा जा सकता है। पीछे किसी की आवाज आ रही है। जिसमें एक शख्स कह रहा है कि यह अल्लाह का करम है। हमारे 200 बंदों को यह मौका मिला। हालांकि इस वीडियों की कोई पुष्टी नहीं हुई है। 

बिहार: मसूद अजहर को राहुल ने दिया 'सम्मान', शिकायत दर्ज

मौजूदा गृहमंत्री नोएडा से लड़ेगें चुनाव, जानिये क्या है वजह

बता दें कि बालाकोट में आतंकी कैंपों के तबाह होने की खबरों को पाकिस्तान लगातार नकारता रहा है। वहीं भारत का कहना है कि इस एयर स्ट्राइक में 200 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.