Sunday, Mar 24, 2019

सुनील ग्रोवर का शो हुआ बंद, क्या कपिल शर्मा है इसकी वजह?

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का नया शो 'कानपुर वाले खुरानाज' का लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिस वजह से फैंस को लग सकता है बड़ा झटका। बताया जा रहा है कि सुनील का यह शो अब बंद होने वाला है जिसकी जानकारी खुद सुनील ने ही दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tuxedo- @primaczar Lapel pin- @thebrocode Styling - jignajn

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Dec 31, 2018 at 3:50am PST

उन्होंने बताया कि 'ये शो मेरी वजह से ही बंद हो रहा है। मैंने शो को सिर्फ 8 हफ्ते के लिए ही साइन किया था, क्योंकि मैंने पहले ही भारत फिल्म की शूटिंग के लिए डेट फाइनल कर दी थी। मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस और इंटरव्यूज में पहले ही क्लियर कर दिया था कि मैं सिर्फ इतना समय ही दे सकता हूं। 

#Uri Review: धमाल मचाने वाली है सर्जिकल स्ट्राइक की ये रोमांचक कहानी

सुनील ने आगे यह भी कहा कि 'कई सारे स्टार्स भारत का प्रमोशन करने के लिए थोड़ा पहले आ गए। मैं बाद में आया। दरअसल, मैं टीवी को काफी मिस कर रहा था। मेरे पास एक महीने के वक्त था। इसलिए मैंने इस कम समय के अंतराल वाला शो करने का फैसला किया। भारत मूवी की शूटिंग एक से डेढ़ महीने तक चलेगी।'

बता दें कि शो 13 दिसंबर 2018 को ऑन एयर हुआ था जिसका हिस्सा अली असगर, सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह भी हिस्सा थे। वहीं फराह खान इस शो में बतौर जज थी। 

PM मोदी से मिले बॉलीवुड के यंग स्टार्स, सेल्फी लेते नजर आए रणवीर सिंह

आपको याद दिला दें कि इस शो से बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू टीवी पर अपना डेब्यू करने वाले थे लेकिन शो शुरू होने से कुछ दिन पहले ही कुणाल ने शो छोड़ दिया। बताया गया कि कुणाल ने फिल्म 'कलंक' की शूटिंग की वजह से 10 दिनों के लिए शो से छुट्टी ली थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Namaste from ‘Kanpur wale Khuranas’. They all are hoping to bring a smile on your face. Soon on Star plus. ❤️

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Nov 21, 2018 at 1:34am PST

जिसकी शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी। वहीं इस शो की प्रोड्यूसर प्रीती सिमोस ने भी इस खबर पर मोहर लगाते हुए कहा था कि 'अगर वो हमारे शो के लिए समय नहीं दे पाए तो फिर इनकी जगह किसी और एक्टर को ले लिया जाएगा, लेकिन फिलहाल शो के मेकर्स लगातार कुणाल से संपर्क बनाए हुए हैं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.