Sunday, Jan 20, 2019

VIDEO में देखें, रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर के नाम पर कैसे ली आलिया से चुटकी

  • Updated on 1/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का कल यानि कि 9 दिसंबर को ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड भी कर रहा है। दर्शक फिल्म में रणवीर के लुक और गानों को काफी पसंद कर रहे हैं।

इसी बीच कल मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च था जहां मीडिया वालों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आलिया और रणवीर से कई सलाव-जवाब किए।

इस दौरान किसी एक पत्रकार ने आलिया से रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में समानताओं के बारे में सवाल किया जिसके बाद आलिया ने जवाब देते हुए कहा कि 'रणवीर सिंह और रणबीर कपूर दोनों ही मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं। फर्क बस इतना है कि एक के साथ में 'गली बॉय' कर रही हूं तो दूसरे के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हूं।' 

ह साल भी होगा बॉलीवुड में शादियों भरा, मलाइका ने शुरू की शॉपिंग

जिसके फौरन बाद रणवीर सिंह ने आलिया को रणबीर के नाम से छेड़ते हुए कहा कि 'एक थोड़ा ज्यादा स्पेशल है और एक कम स्पेशल है।' यह सुनते ही आलिया रणवीर को मारने लगती हैं और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इस जबरदस्त ट्रेलर में रणवीर के साथ-साथ आलिया भट्ट भी दमदार किरदार में नजर आईं है। ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी काफी जच भी रही है।

वहीं रणवीर के किरदार की बात करें तो उनके अंदर एक अलग ही जज्बा देखने को मिला है। ट्रेलर देखकर को यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म आज के पीढ़ी को काफी पसंद आएगी।

B'day spl: रितिक के इन 5 dance moves की आज भी है दुनिया दीवानी

वहीं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म का एक बेहतरीन अंदाज में ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट की गई थी। वीडियो के साथ फिल्म का गाना 'असली हीप होप' भी रिलीज किया गया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में रणवीर सिंह काफी कुल स्टाइल में रैप करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस साल 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.