Tuesday, Apr 23, 2019

प्रियंका चोपड़ा ने Grammy Awards weekend के दौरान इस ड्रेस में मचाया तहलका

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में पैर जमा चुकि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म isnt it romantic के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटी हुई हैं। इसी बीच उन्हें 61वें ग्रैमी अवॉर्ड्स वीकेंड पर भी स्पॉट किया गया है जहां वे अपने पति निक जोनस के साथ नजर आईं। जिसकी कुछ तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। 

ये तो हम सब जानते हैं कि प्रियंका हमेशा से ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में प्रियंका कहां पीछे रहने वाली। ग्रैमी अवॉर्ड्स वीकेंड के दौरान भी उनका स्टाइल देखने लायक था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Grammy weekend.. ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Feb 9, 2019 at 7:56pm PST

उन्होंने वाइट कलर का गाउन पहना था जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

शिबानी ने फरहान संग अपने रिश्ते को लेकर कहा- 'कुछ फील नहीं करती'

वहीं हाल ही में न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा का नया स्टैच्यू लगाया गया है। वैसे तो दुनियाभर के कई देशों में प्रियंका का वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में मौजूद है लेकिन शादी के बाद अब उनका नया स्टैच्यू न्यूयॉर्क में बनाया गया है। इसमें वो एमी अवॉर्ड्स के दौरान पहनी गई लाल ड्रेस में नजर आ रही हैं। ये ड्रेस उन्होंने 2016 के ऐमी अवार्ड में पहनी थी।

 

मैडम तुषाद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें प्रियंका कह रही हैं कि 'मैं खुद सरप्राइज हो गई। यह बिल्कुल क्रेजी है।' प्रिंयका ने ये भी कहा कि 'मुझे अपनी आईब्रो बहुत पसंद आई। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के स्टैच्यू इस साल के आखिर तक लंदन, सिडनी और एशिया में भी लगने वाला है।'

 B'day Spl: परी कथा सी है टीना अंबानी की लाइफ, जानिए उन से जुड़ी रोचक बातें...

प्रियंका ने भी अपने स्टेच्यू का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसमें वो खुद भी खड़ी हुई नजर आ रही हैं। इसमें प्रिंयका ने कैप्शन लिखा कि 'न्यूयॉर्क सिटी स्थित मैडम तुषाद में मेरी नई वैक्स स्टैच्यू।' इस वैक्स स्टैच्यू में प्रियंका चोपड़ा की उंगली में निक जोनस द्वारा पहनाई गई डायमंड रिंग भी नजर आ रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.