प्रियंका और मोदी कर रहे थे बात, हिंदी न समझ आने पर भी हंस पड़े निक जोनस

  • Updated on 12/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी करने के बाद कल यानि कि 4 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इस खास मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की। जहां वह स्टेज पर प्रियंका और निक को शादी की ढेर सारी बधाईयां देते हुए नजर आएं। इसके बाद प्रियंका ने अपने परिवार के सभी सदस्यों को पीएम मोदी से मिलवाया।

लेकिन इस दौरान एक नजारा देखने लायक था जब स्टेज पर नरेंद्र मोदी और प्रियंका चोपड़ा आपस में बातें कर रहे थें तब कुछ समझ में ना आने पर निक जोनस कुछ देर तक दोनों के चेहरे देखते रहे। इसके बाद अपनी पत्नी प्रियंका का साथ देते हुए उन्होंने भी हंस ही दिया। 

रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे PM मोदी, प्रियंका-निक को दीं शुभकामनाएं

इसकी एक वीडियो भी सामने आई है जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि इस हाई-प्रोफाईल वेडिंग रिसेप्शन में केवल पॉलीटीशियंस को आमंत्रित किया गया था। इनकी शादी से पहले ये खबरें आई थी कि दोनों ने मिलकर अपनी वेडिंग रिसेप्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पर्सनल इन्विटेशन दिया है।

वहीं इलेक्शन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोधपुर में थे लेकिन अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर वह रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करने पहुंचे। बता दें कि रिसेप्शन में प्रियंका ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था, जिस पर सिल्वर कलर की कारीगरी थी।

इस लहंगे में वे बेहद ही खूबसूरत लग रही थी, वहीं निक जोनस की बात करें तो वो सूट में काफी हैंडसम लग रहे थें। उन्होंने ब्लू कलर की जैकेट के साथ व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन की शर्ट पहनी हुई थी। 

पदमावती के बाद केदारनाथ को लेकर विरोध शुरू

सूत्रों के मुताबिक प्रियंका और निक दो रिसेप्शन देने वाले थें। जोकि एक दिल्ली में 4 दिसंबर हो गया और दूसरा मुंबई में होगा। वहीं लम्बे इंतजार के बाद कल यानि कि 4 दिसंबर को दोनों की शादी की फोटो सामने आई जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। ये फोटो दोनों की शादी की है। गौरतलब है कि दोनों ने क्रिश्चियन और हिंदू रिवाज से शादी की थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.