Tuesday, Apr 23, 2019

ज्योतिका टांगरी ने 'टोटल धमाल' में इस गाने से मचाया तहलका

  • Updated on 2/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सिंगर ज्योतिका टांगरी ने कई हिट गाने गाए हैं जिनमें से 'फिर भी तुमको चाहूंगी' उनका सबसे हिट गाना रहा। वहीं हाल ही में उनका एक और गाना 'मुंगड' रिलाज हुआ है जोकि फिल्म 'टोटल धमाल' का गाना है। इस गाने को सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है। बता दें कि यह गाना उषा मंगेशकर ने साल 1977 में गाया था। यह सुपरहिट गाना फिल्म "इंकार" जिसे आज भी बेहद पसंद किया जाने वाले था। 

इस Valentine अंकित के इन गानों के साथ करें अपने प्यार का इजहार

इसे गाना को रिक्रिएट किया गया है जिसे ज्योतिका टांगरी ने अपने अवाज से और भी खूबसूरत बना दिया है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ज्योतिका ने बताया कि उन्होंने इस गाने में अपना पूरा 100% दिया है। यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग सॉन्ग था क्योंकि इस गाने को उषा मंगेशकर ने गाया था। 

 

Omg! रणवीर सिंह ने कुछ इस तरह बचाई सोनाली बेंद्रे की जान

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि अगर आपको बॉलीवुड में से किसी सिंगर की बॉयोपिक बनाने को मौका मिले तो आप किस पर बनाना चाहेंगी और किसे कास्ट करेंगी? तब उन्होंने जवाब में कहा कि मैं आशा भोसले पर बॉयोपिक बनाना चाहूंगी क्योंकि उनकी लाइफ काफी इंस्पायरिंग है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.