'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर ने मोदी पर साधा निशाना, विवादों में फंसी फिल्म

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का आखिरकार ट्रलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। स्वच्छता पर आधारित फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है तभी सोशल मीडिया पर ट्रेलर को खूब सराहा जा रहा है।

2.30 मिनट इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कनु नाम का 8 साल का एक छोटा बच्चा अपनी मां सरगम के साथ स्लम में रहता है जहां अचानक उनकी जिंदगी में एक ऐसा तूफान आता है जो सब कुछ बदल देता है। दरअसल, एक दिन उसकी मां जब खुले में शौच के लिए गई होती है तब उसकी मां के साथ रेप हो जाता है। जिसके बाद कनु मां के लिए शौचालय बनवाने प्राइम मिनिस्टर को खत लिखता है और पूछता है कि आपकी मां के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगता? 

दूसरी बार मां बनने वाली हैं ईशा देओल, शेयर किया ये मजेदार किस्सा

वहीं अरिजीत सिंह ने फिल्म के टाइटल ट्रैक में अपनी आवाज से जान डाल दी है जोकि काफी खूबसूरत है। बता दें कि फिल्म  को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया है। वहीं सूत्रों के मुताबिक राकेश ओमप्रकाश मेहरा को इस फिल्म का आइडिया तब आया जब वे एक दिन फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' की शूटिंग से वापस सुबह 4 बजे घर जा रहे थें। इस दौरान वे जब फिल्म सिटी के पास एक स्लम से गुजर रहे थे तब उन्होंने देखा कि बड़ी तादाद में महिलाएं खुले में शौच कर रहीं हैं, लेकिन एक गाड़ी आते देख वे तुरंत वहां से हट गईं। 

राकेश के एक इंटरव्यू में बताया कि हमारे देश में आधा से ज्यादा रेप महिलाओं के खुले में शौच जाने के वजह से ही होते हैं। ऐसे में इस अहम मुद्दे पर फिल्म बनाना जरूरी है ताकि फिल्म के जरिए ये मैसेज सभी देश वासियों तक पहुंचे। 

इसके अलावा फिल्म विवादों में भी फंसी है। राइटर मनोज मैरता ने फिल्म में क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया है। जोकि अब कोर्ट तक पहुंच गया है।

Video: रणवीर ने Berlin film festival में किया लाइव परफॉर्म, फैंस हुए क्रेजी

कुछ दिन पहले फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया गया था जिसमें मां  सरगम और 8 साल का छोटा बेटा कानु का अटूट रिश्ता साफ दिखाई दे रहा है। बता दें कि फिल्म  ॉ15 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.