Saturday, May 25, 2019

Video: शादी के 1 साल पूरे होने पर कॉमेडियन भारती ने इस खास दिन को किया याद

  • Updated on 12/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की शादी को आज पूरे 1 साल हो गए हैं। पिछले साल 3 दिसंबर को गोवा में दोनों ने बड़े धूम-धाम से शादी रचाई थी। वहीं इस खास दिन को याद करते हुए भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी हल्दी, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें जोड़ी गई हैं।

भारती ने कैप्शन में लिखा है कि 'हमारी जिंदगी के लिए गए सबसे बेस्ट फैसले को सेलिब्रेट करते हुए। पहली एनिवर्सरी। उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने इसे अंजाम तक पहुंचाया। शुक्रिया।' बता दें कि दोनों की शादी बड़े ही खूबसूरत अंदाज में गोवा में हुई थी। जहां परिवार के कुछ करीबी सदस्य और दोस्त मौजूद थे। इस दौरान टीवी के कई स्टार्स भी शामिल हुए थें। इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 

शिबानी ने फरहान संग अपने रिश्ते को लेकर कहा- 'इसे डील करना आसान नहीं'

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भारती ने बताया था कि 'मैंने और हर्ष ने 2020 तक बच्चे के बारे में प्लान किया है। मुझे और हर्ष को बच्चे बहुत पसंद हैं। हर्ष तो गलियों में लोगों के बच्चे उठाता रहता है। 

भारती ने यह भी कहा कि 'मैंने तो हर्ष से पहले ही बोल दिया है कि मैं प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक स्टेज पर परफॉर्म करूंगी। आपको बता दें कि फिलहाल भारती 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को होस्ट कर रही हैं। इसके अलावा दोनों साथ में रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आए थे। जहां दोनों कई तरह के मुश्किल स्टंट्स करते दिखे थे लेकिन जल्द ही ये जोड़ी शो से बाहर हो गई थी। 

तैमूर के बाद बॉलीवुड की इस नई नवेली जोड़ी की डॉल हुई VIRAL

वहीं कुछ समय पहले खबर आई थी कि दोनों पती-पत्नी को डेंगू हो गया था जिस वजह से दोनों अस्पताल में भर्ती थें।  दोनों कुछ दिनों पहले से ही बीमार चल रहे थे फिर जब दोनों ने अपना ब्लड टेस्ट करवाया तो पता चला कि उनके शरीर में प्‍लेटलेट्स में कमी हो गई है। जिसके बाद डॉक्‍टरों ने उन्‍हें सलाह देते हुए अस्‍पताल में भर्ती हो जाने के लिए सलाह दी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.