Tuesday, Jun 25, 2019

Video: रणवीर ने Berlin film festival में किया लाइव परफॉर्म, फैंस हुए क्रेजी

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सबसे एनरजेटिक एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर रणवीर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे सबसे लोकप्रिय ट्रैक 'अपना टाइम आएगा' पर लाइव परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो 69वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल को दौरान का है जब रणवीर ने जर्मनी में परफॉर्म किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wherever he lays his hat that's his home. #ranveersingh fever catching up. Yesterday at #berlinfilmfestival

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Feb 9, 2019 at 8:09pm PST

वैसे ये पहली बार था जब कोई बॉलीवुड एक्टर जर्मनी के इस फिल्म फेस्टिवल में लाइव परफॉर्म किया। वहीं वहां मौजूद लोगों ने भी रणवीर के परफॉर्मेंस को जमकर सराहा। ऐसे में तो यही कहा जा सकता है कि रणवीर की सिंह ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी पॉपुलर हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने Grammy Awards weekend के दौरान इस ड्रेस में मचाया तहलका

दरअसल, डायरेक्टर जोया अख्तर द्वारा निर्देशति ये फिल्म जर्मनी के मशहूर फिल्म फेस्टिवल 'बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019' में पहुंची है। इस फेस्टिवल में रणवीर और आलिया की फिल्म के तीन शोज होंगे। 9 फरवरी, 12 फरवरी और 17 फरवरी को होने वाले इस शोज की सभी टिकट बिक गई हैं। भारत में तो इस फ‍िल्‍म को लेकर जबरदस्‍त क्रेज है ही, लेकिन विदेशों से जिस तरह का रेस्‍पांस इसे मिल रहा है, वो वाकई फ‍िल्‍म के स्‍टार्स और मेकर्स के ल‍िए काफी खुशी की बात है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranveersingh in Germany

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Feb 9, 2019 at 8:49am PST

इन दिनों रणवीर सिंह के सितारें बुलंदियों पर हैं। एक के बाद एक, उनकी फिल्में हिट हो रही हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है और दर्शकों को रणवीर सिंह का पुलिस अवतार काफी पसंद भी आया है। इसी बीच रणवीर की आगमी फिल्म 'गली बॉय' का हाल ही में ट्रेलर  रिलीज हुआ है जिसे ना सिर्फ दर्शक बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं। 

शिबानी ने फरहान संग अपने रिश्ते को लेकर कहा- 'कुछ फील नहीं करती'

वहीं पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले एक्टर रणवीर सिंह फिल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। मशहूर रैपर डिवाइन (Divine) के लाइफ पर आधारित ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.