Video: सस्पेंस ,मर्डर, कंफ्यूजन का भरपूर पैकेज है एकता की 'अपहरण'

  • Updated on 12/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों ऑनलाइन वेब स्ट्रीमिंग यानि कि इंटरनेट पर मनोरंजन का नया जरिया लोगों को काफी पसंद आ रहा है। भारत में वेब सिरीज का चलन काफी बढ़ गया है। इसी बीच बोल्ड वेब सीरीज देने वाली एकता कपूर ने हाल ही में ALT BALAJI के तहत एक नई सीरिज 'अपहरण' का ट्रेलर रिलीज किया है। जोकि सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। 

ट्रेलर में क्राइम और बोल्डनेस का तड़का साफ देखने को मिल रहा है। इसकी शुरुआत ऋषि कपूर के मशहूर गाने 'दुनिया में लोगों को धोखा कभी हो जाता है' से होती है जिसके बाद कहानी में काफी ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। गाली गलौज, सस्पेंस ,मर्डर, कंफ्यूजन, किडनैंपिंग से भरपूर यह वेब सीरिज काफी दिलचस्प होनो वाली है। साथ ही इसकी कास्टिंग भी कमाल की है जिसमें अरुणोदय सिंह और माही गिल्ल अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

Kanpur Waale Khuranas: शो शुरू होने से पहले सुनील ग्रोवर को लगा बड़ा झटका

इस ट्रेलर से वेब सीरीज की जो झलक देखने को मिलती है उससे साफ है कि यह बेहद बोल्ड होने के साथ-साथ सुर्खियों में भी रहने वाली है। इस वेबसीरीज में किडनैंपिंग, महिलाओं और कंट्रोवर्सी का परफेक्ट मिक्स देखने को मिलेगा।

इसके अलावा एकता कपूर ने ALT बालाजी के तहत हाल ही में ’बेबी कम ना’ भी बनाया है। फरहाद संजी द्वारा निर्देशित यह शो परितोश पेंटर के अंग्रेजी-हिंदी द्विभाषी नाटक ‘डबल ट्रबल’ पर आधारित है। इस सीरीज में कुछ ऐसे कलाकार शामिल हैं, जो अपने कॉमिक एक्टिंग एवं बेजोड़ कॉमिक टाइमिंग के लिए विशेष तौर पर जाने जाते हैं। इन कलाकारों में श्रेयस तलपड़े, चंकी पांडे, किकू शारदा के साथ ग्लैमरस शेफाली जरीवाला और मानसी स्कॉट शामिल हैं।

 शादी के बाद इस लॉन्च पार्टी में नजर आई ये नई नवेली जोड़ी

वहीं कुछ समय पहले एकता XXX  नाम से बेहद बोल्ड वेब सीरीज लेकर आईं थीं। ऑल्ट बालाजी की ये वेबसीरीज 5 तरह की अलग-अलग कहानियों पर आधारित होगी। जिसमें हर कैरेक्टर एक अलग रंग में नजर आ रहा है। खासतौर पर टीवी के पॉपुलर स्टार और होस्ट रित्विक धंजानी। रित्विक पहली बार बोल्ड सीन करते नजर आएंगे। ट्रेलर से लग रहा है कि वह केयर फ्री टाइप के रईसजादे के रोल में दिखने वाले हैं। इससे ज्यादा क्या है ये तो वेब सीरीज रिलीज होने पर ही सामने आएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.