Zero: अनुष्का ने अपने किरदार के लिए 3 महीने तक की थी कड़ी मेहनत

  • Updated on 12/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जीरो' लगातार किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म में अनुष्का को अपने किरदार के लिए तीन महीने कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। अनुष्का फिल्म में एक खतरनाक बीमारी से गुजर रही हैं जिसका नाम 'सेरेब्रल पाल्सी' है। इस बीमारी में इंसान किसी चीज को पकड़ने तथा चलने में असमर्थ होता है।

बता दें कि अनुष्का ने इस किरदार में ढ़लने के लिए ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट ने मुझे यह समझाया कि उनके किरदार को किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

 बिग बी को देखने के लिए उमड़ी भीड़, नागपुर में हो रही है ‘झुंड’ की शूटिंग

अनुष्का ने आगे बताया कि 'मैं इस किरदार को काफी अच्छे से करना चाहती थी इस वजह से मैंने 2 प्रोफेशनल ट्रेनर की मदद भी ली। मैंने व्हीलचेयर पर भी वक्त बिताया। मैं यह समझती थी कि यह किरदार को जीने के दौरान मुझे किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और इसी कारण मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हुई।'

2 नवंबर को शाहरुख खान के जन्मदिन पर फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज किया गया था उसके बाद 23 नवंबर को फिल्म का पहला गाना 'मेरे नाम तू' रिलीज किया गया जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म 'जीरो' की बात करें तो इसमें जहां शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में दिखाई देंगे, वहीं अनुष्का शर्मा एक फिजिकली चाइलैंज्ड साइंटिस्ट के रूप में नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा कैटरीना कैफ का किरदार एक शराबी अदाकारा का होगा, जो अपनी जिंदगी से परेशान दिखेगी।

 जयमाल के वक्त रो पड़ी प्रियंका, निक ने कुछ इस तरह संभाला माहौल

वहीं फिल्म का गाना 'मेरे नाम तू' शाहरुख और अनुष्का शर्मा पर फिलमाया गया है जो आपके दिल को छू जाएगा। गाने के बोल काफी खूबसूरत हैं जिसे इरशाद कामिल ने लिया है और अजय-अतुल की जोड़ी ने इसका कम्पोजीशन किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.